Uttar Pradesh Maharajganj Cruel Father Husband Threw 10 Month Old Son On The Ground In A Fight With Wife Died On The Spot

Crime News: पत्नी से लड़ाई के बाद आग बबूला हुए पति ने 10 महीने के बेटे को उठाकर इस कदर फेंका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ये दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganj) की है. घटना के बाद पीड़ित महिला अपने हाथों में बेटे के शव को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उसने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

ये घटना बीते मंगलवार (24 जनवरी) की है जब झिंगटी गांव का रहने वाला चंद्रशेखर चौधरी (Chandrashekhar Chaudhary) उर्फ झिनक, नेपाल (Nepal) में ईंट-भट्ठे का काम करता था. चंद्रशेखर मंगलवार नेपाल से अपने घर पहुंचा जिसके बाद उसकी पत्नी से किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई.

बेटे की मौके पर ही हुई मौत- पीड़ित मां ने पुलिस को बताया

इस कहासुनी के बीच पत्नी, आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) अपने 10 महीने के बच्चे को लेकर मायके जाने के लिए निकली. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उस दौरान बच्चे को उसकी गोद से छीना और जमीन पर जोर से फेंक दिया. पीड़िता के मुताबिक, बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. 

देर रात दबिश देकर आरोपी को किया गिरफ्तार- पुलिस

पीड़ित महिला घटना के बाद बच्चे के शव को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उसने थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार कन्नौजिया (Amarendra Kumar Kannaujiya) को घटना की जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए देर रात ही दबिश देकर आरोपी चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले पर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बच्चे के शव को पोस्टमार्टम (Postmartom) के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी (Accused) को सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश होगी.

READ MORE :-  Republic Day 2023 India 26 January Lieutenant Chetna Sharma Who Led The Akash Missile System In Parade

यह भी पढ़ें.

Republic Day Special: 26 जनवरी पर कब शुरू हुई परेड, क्या है झांकियों का इतिहास, जानें हर बात

Source link

Leave a Comment