Republic Day 2023 Jammu And Kashmir Parents Salute Police Officer Son Shabir Khan Video Viral

Parents Saluting Son: ओ देश मेरे तेरी शान पे सदके, कोई धन है क्या तेरी धूल से बढ़ के… आज पूरा देश 74वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मना रहा है. हर तरफ तिरंगा, देशभक्ति गीत और जश्न का माहौल है. इन सबके बीच एक अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने लोगों का दिल छू लिया है. लोगों के अंदर वीडियो देख देशप्रेम की भावना उमड़ पड़ी है. चलिए आपको दिखाते हैं ये खास वीडियो. 

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के पुलिस ऑफिसर शबीर खान ने एक वीडियो ट्वीट किया है जो आपका दिल बागबाग कर देगा. इस वीडियो के कैप्शन में शबीर खान ने लिखा है चांद, सूरज और मेरे सारे सितारे आप दोनों, मम्मी और बाबा को समर्पित. वीडियो में शबीर अपने माता-पिता को सलामी दे रहे हैं. इसके बाद माता-पिता ने भी उन्हें सलाम किया. 

53 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 

इस वीडियो को काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं. अब तक कुल 53 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. लगभग 800 बार इसे रिट्वीट किया गया है. लोगों ने इसे परिवार के लिए काफी भावुक पल बताया. जॉनी गोरखा नाम के एक एक यूजर ने लिखा है हर वर्दीधारी कर्मी के जीवन में यह सबसे सुखद क्षण होता है. मुझे याद है जब दिसंबर’79 में मेरे भाई और मेरी पांच साल की भतीजी ने मेरे कंधों पर मेरे सितारे यानी मेडल लगाए थे. 

READ MORE :-  Kerala Governor Arif Mohammad Khan Says I Have Problem That Why You Called Me Hindu

ये भी पढ़ें: 

Republic Day 2023: ‘तिरंगा’ कैसे बना भारत का राष्ट्रीय ध्वज, जानें इसके अपनाए जाने की दिलचस्प कहानी



Source link

Leave a Comment