Pathan Film Controversy Dhirendra Shastri Support Shahrukh Khan Released From Country Ann

Pathan Film Controversy: फिल्म ‘पठान’ को लेकर देशभर में अलग-अलग प्रकार से हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किए. लेकिन इसके बावजूद फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती भी नजर आ रही है. लगातार हो रहे विरोध के बावजूद फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है. इसी कड़ी में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोशल मीडिया पर लोगों से पठान फिल्म का बायकॉट करने की अपील करते हुए यह भी लिखा कि शाहरुख खान को देश छुड़ाने के लिए सहयोग करें. अब सवाल ये है कि आखिर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ये बात क्यों लिखी है? 

शाहरुख खान को देश छुड़वाने के लिए मांगा समर्थन

फिल्म पठान का सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर कई संगठनों और साधु-संतों ने विरोध किया लेकिन बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अनूठे ढंग से फिल्म पठान का विरोध करते हुए लोगों से समर्थन भी मांगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘शाहरुख खान कहते हैं कि यदि फिल्म पठान फ्लॉप हो गई तो वे देश छोड़ देंगे. आप में से कितने लोग हैं जो शाहरुख खान को देश छुड़ाने में अपना सहयोग करेंगे?’ सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ट्वीट के बाद इसपर जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं. बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री फिल्म पठान को लेकर पहले भी विरोध दर्ज करा चुके हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहले भी कुछ मुद्दों पर मीडिया से लेकर नेताओं तक का बहिष्कार करने की बात मंच से बोल चुके हैं. हालांकि फिल्म पठान उनके निशाने पर लंबे समय से चल रही है.

9feb0db27f7b4ab1b45b0bbc1c2a66e41674723666523646 original

शाहरुख के बाद सलमान खान को भी घेरा

बता दें कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोशल मीडिया पर सभी को बधाई दी है. हालांकि उन्होंने बधाई कुछ अलग ही अंदाज में दी. फिल्म ‘पठान’ को लेकर शाहरुख खान को आड़े हाथ लेने के साथ ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सलमान खान को भी घेरे में ले लिया. उन्होंने लिखा कि बॉर्डर पर देश की हिफाजत करने वाले सैनिक असली हीरो है न कि सलमान और शाहरुख खान.

READ MORE :-  Prithvi Shaw On Team India Comeback & The Support System To Reuniting With Head Coach Rahul Dravid

 

Source link

Leave a Comment