MP News Muslims Protest Against Insult Of Muslim Religious Leader Young Man Raised Slogan, Sar Tan Se Juda In Indore ANN

Indore News: यहां शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ फिल्म के विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम समाज के धर्मगुरु को लेकर अपशब्द बोलते हुए नारे लगाए गए. इसके विरोध में मुस्लिम समुदाय ने चंदन नगर थाने का घेराव किया. वही सदर बाजार में चक्काजाम किया. वहां ‘सर तन से जुदा’ का नारा भी सुनाई दिया. इस प्रदर्शन के वीडियो के आधार पर पुलिस अब नारा लगाने वाले युवक की तलाश कर रही है.

इंदौर में पठान का विरोध

दरअसल शाहरुख खान स्टारर पठान मूवी का रिलीज के साथ ही देश सहित इंदौर में भी जमकर विरोध हो रहा है.बुधवार सुबह से हिंदूवादी संगठनों ने ‘पठान’के विरोध का मोर्चा संभाल लिया.इन संगठनों ने इंदौर के सिनेमाघरों में फिल्म का विरोध-प्रदर्शन कर करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ किया. वहीं छतरीपुरा थाने क्षेत्र के कस्तूर टाकीज पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध करते हुए नारेबाजी भी की. इसमें मुस्लिम समाज के धर्म गुरु को लेकर अपशब्द कहे गए. इसका वीडियो सामने आने के बाद आक्रोशित मुस्लिम समुदाय ने थाने का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

इस मामले को बढ़ता देख छतरीपुरा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 295A, 153A, 505 एवं 34 के धाराओं में केस दर्ज किया है.वहीं सदर बाजार थाने क्षेत्र के बड़वाली चौकी चौराहे पर मुस्लिम समुदाय द्वारा चक्काजाम किया गया था. वहां पर एक आक्रोशित युवक ने ‘सर तन से जुदा’ का नारा लगाया गया. विडियो सामने आते ही सदर बाजार पुलिस द्वारा विडियो के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

READ MORE :-  Baba Dhirendra Shastri Who Writes Mind Words In The Slip Is Also An Expert In Wrestling This Answer Was Given On The Viral Video | सनसनी

इंदौर पुलिस ने लोगों से क्या अपील की है

इंदौर पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि किसी भी प्रकार के सांप्रदायिक उन्माद को बढ़ाने वाले एवं कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने वाले विडियो,मैसेज या पोस्ट सोशल मीडिया पर ना करें. इससे शहर की शांति व्यवस्था व सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़े.यदि कोई इस प्रकार के कांट छांट करके एडिटिंग करके ऐसी गलत पोस्ट या मैसेज सोशल मीडिया पर करता है तो उसके संबंध में पुलिस को सूचित करें. ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- Republic Day 2023: भगवान महाकाल पर चढ़ा तिरंगे का रंग, देखिए राजाधिराज ने दिए अद्भुत दर्शन

Source link

Leave a Comment