Alleged Remarks Against Prophet Mohammad During Film Pathaan Protest Of Bajrang Dal In Indore Case Filed ANN

Indore News: इंदौर में पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाने का मुद्दा गर्मा गया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिल्म पठान के रिलीज होने पर हिंदूवादी संगठन बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ता सिनेमाघरों के बाहर विरोध करने गए थे. आरोप है कि पैगंबर के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए गए. मामला उजागर होने के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश फैल गया.

सैंकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने चंदननगर थाने का घेराव कर दिया. सदर बाजार क्षेत्र के बड़वाली चौकी में भी चक्का जाम कर विरोध किया किया गया. मुस्लिम समाज में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. छतरीपुरा थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई.

पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में केस दर्ज

छतरीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि पठान फिल्म के विरोध में कई जगह हिंदूवादी संगठन ने प्रदर्शन किया था. कस्तूर टॉकीज के बाहर भी फिल्म का विरोध किया गया. उसी दौरान एक व्यक्ति ने पैगंबर पर आपत्तिजनक नारा लगाया. आपत्तिजनक नारे की मुस्लिम समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर शिकायत की है. उसके आधार पर धारा 505 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है. बुधवार को शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म रिलीज हुई.

थियेटर के बाहर फिल्म पठान का हो रहा था विरोध 

विरोध में हिंदूवादी संगठन ने थियेटर के बाहर जमकर हंगामा मचाया और नारेबाजी भी की. नारेबाजी के दौरान कस्तूर टॉकीज पर बजरंग दल नेता तन्नू शर्मा की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. बजरंग दल कार्यकर्ताओं की तरफ से नारेबाजी में पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है आपत्तिजनक नारे का वीडियो आग की तरह तेजी से वायरल हुआ. वीडियो सामने आने के बाद मुस्लिम समाज व्यापार बंद कर सड़कों पर उतर आया और शांतिपूर्ण तरीके से चक्काजाम करते हुए पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर रासुका सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की. 

READ MORE :-  NCP Chief Sharad Pawar On Lok Sabha Elections Survey Says Anti BJP Atmosphere In India

Bhopal: बदमाशों की खैर नहीं, लो-फ्लोर बसों में लगेगी तस्वीर, ड्राइवर-कंडेक्टर्स को स्पेशल ट्रेनिंग

Source link

Leave a Comment